अतरंगी फैशन ने बढ़ाई उर्फी जावेद की मुश्किलें, पूछताछ के लिए मुंबई पुलिस ने किया तलब

0

नई दिल्ली,15 जनवरी, 2023\ अपने अजीब-गरीब फैशन और अतरंगी कपड़ों को लेकर सुर्खियां बटोरने वाली उर्फी जावेद की मुश्किलें बढ़ गई हैं. भाजपा महाराष्ट्र महिला मोर्चा की अध्यक्ष चित्रा किशोर वाघ की शिकायत को लेकर उर्फी जावेद को मुंबई पुलिस ने तलब किया है. आज यानी शनिवार को उर्फी से पूछताछ की जाएगी. बीजेपी नेता ने पिछले सप्ताह उर्फी जावेद के खिलाफ अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस से इस मामले में तत्काल कार्रवाई करने का आग्रह करते हुए चित्रा किशोर वाघ ने कहा था कि पब्लिक में उर्फी का अंग प्रदर्शन अब सोशल मीडिया पर एक टॉपिक बन गया है.

एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक मुंबई पुलिस ने बताया कि बीजेपी नेता द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद शनिवार को उर्फी जावेद को पूछताछ के लिए बुलाया गया. चित्रा वाघ की शिकायत के बाद उर्फी जावेद ने भी उन पर पलटवार किया था. उर्फी ने चित्रा को खुली चुनौती दी थी कि अगर चित्रा अपनी संपत्ति का खुलासा करती हैं तो वो खुशी-खुशी जेल जाने को तैयार हैं. उधर, चित्रा वाघ ने भी उर्फी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. उन्होंने अपनी शिकायत में कहा कि कोई सोच भी नहीं सकता था कि संविधान द्वारा दिये गए मौलिक अधिकारों का इस तरह उपयोग होगा.

इसके जवाब में उर्फी ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में कहा, ये वही महिला है जो संजय राठौड़ की गिरफ्तारी के खिलाफ चिल्ला रही थी, जब वह एनसीपी में थी, तब उनका पति रिश्वत लेते पकड़ा गया था. अपने पति को बचाने के लिए वो भाजपा में शामिल हो गईं और उसके बाद संजय या चित्रा काफी अच्छे दोस्त बन गए. मैं भी बस बीजेपी जॉइन करने वाली हूं, तो हम बेस्ट ऑफ फ्रेंड्स होंगे. मुझे पता है कि राजनेताओं के खिलाफ पोस्ट करना काफी खतरनाक है. लेकिन मेरे पास कोई और चारा नहीं है, या तो मैं खुद को खत्म कर लूं या अपने दिल की बात कहूं या फिर उनके हाथों मर जाऊं?


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताजा खबरें