बेटी वामिका और पत्नी अनुष्का संग टाइम बिता रहे हैं विराट कोहली

0

नई दिल्ली, 14 जनवरी 2023\ भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और उनकी पत्नी, एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों एक साथ समय बिता रहे हैं. शनिवार को विराट कोहली ने अनुष्का संग अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की, जिसमें दोनों आउटिंग का मजा लेते नजर आ रहे हैं. विराट ने कैप्शन में सिर्फ एक हार्ट इमोजी शेयर की है, पोस्ट पर अब फैंस और इंडस्ट्री के दोस्त जमकर कमेंट कर रहे हैं. हाल ही में कपल ने अपनी बेटी वामिका का दूसरा बर्थडे सेलिब्रेट किया. जिसकी तस्वीरें भी विराट-अनुष्का ने शेयर की थी.

लेटेस्ट फोटो में विराट और अनुष्का को समुद्र किनारे ब्रेकफास्ट करते देखा जा सकता है. विराट नारंगी शॉर्ट्स में दिखाई दे रहे हैं, हाथ में एक ड्रिंक पकड़े हुए हैं और कैमरे को देखते हुए स्माइन कर रहे हैं. वहीं, अनुष्का एक सफेद ड्रेस और भूरे रंग के शेड्स में दिख रही हैं, उन्होंने सनग्लास पहना हुआ है. दोनों को एक पेड़ के नीचे बैठे देखा जा सकते हैं और टेबल पर बेबी-सिपर भी देखा जा सकता है. उनकी बेटी पास में बैठी दिख रही थी, लेकिन फ्रेम में शामिल नहीं थी. फोटो पर एक घंटे से भी कम समय में 10 लाख से अधिक लाइक आ चुके हैं.

एक फैन ने मजाकिया अंदाज में कहा, ‘हो सकता है कि वामिका तस्वीर क्लिक कर रही हो.’ 11 जनवरी को विराट और अनुष्का ने वामिका का दूसरा जन्मदिन सेलिब्रेट किया था. विराट ने वामिका के साथ एक प्यारी तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “मेरी धड़कन 2 साल की हो गई है.” फोटो में विराट को वामिका के साथ जमीन पर लेटे हुए देखा जा सकता है, वहीं अनुष्का ने एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “दो साल पहले मेरा दिल और बड़ा हो गया था.” बता दें कि विराट और अनुष्का ने 11 दिसंबर 2017 को इटली में शादी की थी.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताजा खबरें