3 करोड़ 97 हज़ार की लागत से नरेला विधानसभा के वार्ड 69 में होंगे विकास कार्य

0

भोपाल,15 जनवरी 2023 /
चिकित्सा शिक्षा मंत्री श्री विश्वास कैलाश सारंग ने नरेला विधानसभा के वार्ड 69 में लगभग 3 करोड़ 97 हज़ार के विकास कार्यों का भूमि-पूजन किया। उन्होंने वार्ड 69 में लगभग 84 लाख 64 हजार की लागत से विभिन्न क्षेत्रों में डामरीकरण और 86 लाख 14 हजार की लागत से सीमेंट कांक्रीट कार्यों और 10 लाख की लागत के अन्य विकास कार्यों का का भूमि-पूजन भी किया।

मंत्री श्री सारंग ने नरेला विधानसभा में हुए विकास कार्यों का उल्लेख करते हुए कहा कि विधानसभा में विकास कार्य सदैव उनकी प्राथमिकता रही है। क्षेत्र में हर घर नर्मदा जल, सड़क, नाली, बिजली, अस्पताल, कॉलेज सहित समस्त क्षेत्रों में तेजी से विकास कार्य किये जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के हर घर में अब नर्मदा जल पहुँच रहा है। मंत्री श्री सारंग ने कहा कि क्षेत्र में 7-7 फ्लाई-ओवर की सौगात से नागरिकों को ट्रैफिक की समस्या से निजात मिली है। विकास और जनकल्याण का यह क्रम अनवरत जारी रहेगा।

नरेला विधानसभा अंतर्गत वार्ड 69 में भूमिपूजन के दौरान मंत्री श्री सारंग के नेतृत्व में प्रभात चौराहा से नर्मदा परिक्रमा पार्क तक विकास यात्रा निकाली गई। यात्रा के दौरान जगह-जगह स्वागत मंच बनाए गए थे। क्षेत्रवासियों ने आतिशबाजी एवं पुष्प-वर्षा के साथ स्वागत कर मंत्री श्री सारंग का विभिन्न विकास कार्यों की सौगात के लिये आभार व्यक्त किया।

इस मौके पर भोपाल महापौर श्रीमती मालती राय, स्थानीय पार्षद सहित गणमान्य जन व बड़ी संख्या में रहवासी उपस्थित थे।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताजा खबरें