नोरा फतेही के बाद अब इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस संग जुड़ा आर्यन खान का नाम

0

नई दिल्ली, 08 जनवरी 2023\ बॉलीवुड ‘किंग’ शाहरुख खान के लाडले आर्यन खान का नाम इन दिनों अलग-अलग अभिनेत्रियों के साथ जुड़ रहा है. बीते दिनों एक्ट्रेस नोरा फतेही संग आर्यन का नाम जुड़ने के बाद अब एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस के साथ उनके डेटिंग के दावे सामने आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों आर्यन खान की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें उनके साथ एक खूबसूरत लड़की नजर आ रही है. ये लड़की कोई और नहीं बल्कि पाकिस्तान की पॉपुलर एक्ट्रेस सादिया खान हैं. दोनों न्यू ईयर पार्टी के दौरान दुबई में मिले थे.

दरअसल, आर्यन खान और उनकी बहन सुहाना खान नए साल का जश्न मनाने दुबई पहुंचे, जहां उन्होंने एक पार्टी में एंट्री ली. वहीं की तस्वीरों से नोरा फतेही और आर्यन खान के डेटिंग की अफवाहें उड़ीं. अब आर्यन की पार्टी में पाकिस्तानी एक्ट्रेस सादिया खान के साथ पोज देते हुए एक तस्वीर भी ऑनलाइन सामने आई है. जिसके बाद नेटिजन्स सादिया के साथ आर्यन का नाम जोड़ने लगे हैं. बता दें कि आर्यन खान जल्द ही लेखक-निर्देशक के रूप में एक वेब सीरीज के साथ अपना डेब्यू करने जा रहे हैं.

पार्टी में शामिल हुए कई स्टार

सादिया ने हाल ही में इंस्टाग्राम स्टोरीज पर आर्यन के साथ फोटो शेयर की और कैप्शन में लिखा, ‘थ्रोबैक टू द न्यू ईयर ईव.’ हालांकि अब उनकी स्टोरी में इस तस्वीर को नहीं देखा जा सकता, क्योंकि 24 घंटे पूरे होते ही स्टोरी हट जाती है. फोटो में सादिया ब्लैक ड्रेस और ब्लैक ओवरकोट में नजर आ रही हैं, जबकि आर्यन खान मेहरून टी-शर्ट और डेनिम में व्हाइट जैकेट के साथ नजर आ रहे हैं. न्यू ईयर पार्टी में फिल्ममेकर करण जौहर भी शामिल हुए. इससे पहले पार्टी से सुहाना, करण, नोरा और आर्यन की तस्वीरें ऑनलाइन सामने आई थीं. मालूम हो कि 35 वर्षीय सादिया खान एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस हैं, जिन्हें टीवी शो ‘खुदा और मुहब्बत’ से पॉपुलैरिटी मिली.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताजा खबरें