14 साल की उम्र में एक्ट्रेस के बिकिनी पहनने पर मचा था बवाल

0

नई दिल्ली, 31 दिसंबर 2022\ बॉलीवुड या हॉलीवुड एक्ट्रेस का बिकिनी में देखा जाना आम बात है, अक्सर ग्लैमरस दिखने के लिए सिनेमा स्टार्स बोल्ड आउटफिट में नजर आते हैं. हालांकि कई ऐसे मामले भी सामने आए हैं, जब अभिनेत्रियों को छोटे कपड़े पहनने की वजह से कई दिक्कतों का सामना करना पड़ा. हॉलीवुड अभिनेत्री बेला थॉर्न ने कई साल पहले अपने साथ हुए ऐसे ही एक अनुभव को शेयर किया है. एक्ट्रेस ने बताया कि जब वो 14 साल की थीं तो बिकिनी पहनने की वजह से उन्हें डिज्नी चैनल से निकालने तक की नौबत आ गई थी. वो कई वर्षों तक डिज्नी के साथ काम कर रही थीं.

हाल ही में मॉडल एमिली रतजकोव्स्की के एक पॉडकास्ट में बेला थॉर्न ने इस घटना का खुलासा किया. एक्ट्रेस ने कहा, ‘जब मैं 14 साल की थी, और मैं समुद्र तट पर टू-पीस पहनी थी तो मैंने डिज्नी चैनल में अपनी नौकरी लगभग खो दी थी. जिस स्टाइलिस्ट के साथ मैं घूम रही थी, उन्होंने मुझे एक बॉडी चेन जैसी चेन पहनाई. उस टाइम मुझे किसी चीज की परवाह नहीं थी, बीच पर ही एक फैन मेरी तस्वीर खींची. उस फोटो की वजह से मैंने लगभग अपनी जॉब खो दी थी.’

क्या आपने देखा उर्फी जावेद का ये वीडियो?

उन्होंने आगे कहा, उस समय फोटो काफी वायरल हुई थी और हर मीडिया आउटलेट द्वारा कवर किया गया था. ‘ये यंग लड़की ऐसा कैसे कर सकती है? यह बहुत ही बुरी है.’ लोग ऐसे कमेंट कर रहे थे. डिज्नी पर मुझे हटाने का दबाव बनाया जा रहा था, हालांकि उन्होंने ऐसा नहीं किया.’ 25 वर्षीय एक्ट्रेस ने एपिसोड के दौरान कई साल पहले घटी एक दर्दनाक घटना का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा, जब मैं 10 साल की थी तो एक डायरेक्टर ने मुझे फीडबैक दिया कि वो आगे इसलिए नहीं बढ़ पा रही हैं क्योंकि डायरेक्टर को लगता है कि वो उसके साथ फ्लर्ट कर रही हैं. कास्टिंग डायरेक्टर ने मेरी एजेंसी को फोन किया और एजेंट ने मेरी मां से संपर्क किया. क्या आपको समझ नहीं आता कि 10 साल की लड़की किसी के साथ कैसे फ्लर्ट कर सकती है?


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताजा खबरें