‘हत्या को दिया जा रहा आत्महत्या का नाम’, तुनिषा शर्मा केस पर दिवंगत एक्ट्रेस प्रत्युषा के पिता का बड़ा बयान

0

नई दिल्ली, 31 दिसंबर 2022\ टीवी और बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा के निधन की खबर से इंडस्ट्री सदमे में है. कथित तौर पर आत्महत्या करने वालीं तुनिषा शर्मा की मां ने उनके को-स्टार शीजान खान पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. शीजान पर तुनिषा को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगा है. इस बीच तुनिषा की तरह ही बेहद कम उम्र में अपनी जान लेने वालीं एक्ट्रेस प्रत्युषा बनर्जी के पिता शंकर बनर्जी ने इस मामले पर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने यह भी कहा कि खुद एक पिता होने के नाते वह तुनिषा की मां वनिता शर्मा का दर्द समझ सकते हैं.

बता दें कि 2016 में 24 साल की उम्र में प्रत्युषा ने आत्महत्या कर ली थी. 20 साल की तुनिषा 24 दिसंबर को अपने टीवी शो ‘अली बाबा दास्तान-ए-काबुल’ के सेट पर मृत पाई गई थीं. अपने एक इंटरव्यू में प्रत्युषा बनर्जी के पिता ने कहा, ‘जब मैंने तुनिषा के बारे में खबर पढ़ी तो मुझे बहुत दुख हुआ. अचानक मेरे पुराने घाव ताजा हो गए. एक पिता होने के नाते मैं अभी तुनिषा की मां की हालत समझ सकता हूं.’ इससे पहले अभिनेत्री नेहा मेहता ने कहा था कि तुनिषा की मौत ने उन्हें प्रत्युषा की याद दिला दी.

कई हत्याओं को दिया गया आत्महत्या का रूप

प्रत्युषा के पिता ने एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की मौत को आत्महत्या नहीं बल्कि मर्डर बताया और कहा, ‘ईमानदारी से कहूं तो तुनिषा की मौत को मैं जितना समझ सकता हूं, यह मुझे मर्डर जैसा लगता है. पिछले कुछ सालों में तमाम हत्याओं को आत्महत्या का रूप दिया जा रहा है. कुछ ऐसा ही हुआ सुशांत सिंह राजपूत के साथ, जब मैं अपनी पत्नी से बात कर रहा था तो हम दोनों रो रहे थे कि फिर एक मां ने अपनी 20 साल की मासूम बेटी को खो दिया है. उनका दुख हमें अपना सा लगता है. इस बीच, मौत के मामले में मुख्य आरोपी शीजान को वसई अदालत में पेश किया गया. पहले की रिमांड खत्म होने के बाद उसे शनिवार तक के लिए हिरासत में भेज दिया गया है.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताजा खबरें