अनंत अंबानी की सगाई पार्टी में मीका सिंह ने बांधा समा, 10 मिनट की परफॉर्मेंस के लिए चार्ज किए 1.5 करोड़ रुपये?

0

नई दिल्ली, 31 दिसंबर 2022\ भारत के दिग्गज बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी जल्द ही शादी की बंधन में बंधने जा रहे हैं. 29 दिसंबर को अनंत ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट संग सगाई की, जिसमें बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारे भी पहुंचे. सोशल मीडिया पर अंबानी परिवार में सगाई फंक्शन की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें अंबानी परिवार के साथ फिल्मी सितारे नजर रहे हैं. एक वीडियो में सिंगर मीका सिंह भी माइक लेकर गाना गाते नजर आ रहे हैं, अब उन्हें लेकर इंटरनेट पर बड़ा दावा किया जा रहा है.

गौरतलब है कि गुरुवार को मुकेश अंबानी ने गुरुवार को अपने मुंबई स्थित आलिशान घर एंटीलिया में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई की शानदार पार्टी होस्ट की. सगाई में शाहरुख खान, सलमान खान, रणबीर कपूर-आलिया भट्ट, रणवीर सिंह और जान्हवी कपूर समेत कई बॉलीवुड सितारों ने शिरकत की. सिंगर मीका सिंह ने पार्टी में कपल के लिए परफॉर्म किया. उनका वीडियो सामने आने के बाद दावा किया जा रहा है कि मीका ने 10 मिनट के गाने के लिए 1.5 करोड़ रुपये की भारी भरकम फीस चार्ज की.

यहां देखें वीडियो?

बता दें कि सगाई पार्टी में महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे भी अपने बेटे आदित्य ठाकरे के साथ शामिल हुए. मीका, बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय गायकों में से एक हैं और वो अपने गानों के लिए मोटी फीस चार्ज करते हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कथित तौर पर उन्होंने पार्टी में छोटी सी ने 10 मिनट की परफॉर्मेंस के लिए 1.5 करोड़ रुपये की भारी-भरकम फीस ली. हालांकि अभी तक इसकी को आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. बता दें कि अनंत अंबानी की होने वाली पत्नी राधिका मर्चेंट, एनकोर हेल्थकेयर के सीईओ और वाइस चेयरमैन वीरेन मर्चेंट की बेटी हैं. राजनीति और अर्थशास्त्र में न्यूयॉर्क विश्वविद्यालय से स्नातक की डिग्री पूरी करने के बाद राधिका भारत आईं और 2017 में इसप्रावा में सेल्स एक्जीक्यूटिव के रूप में काम किया.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताजा खबरें