बेशरम रंग के बाद पठान के दूसरे गाने ‘झूमे जो’ का फर्स्ट लुक आउट

0

मुंबई,22 दिसम्बर 2022\ अपनी अपकमिंग फिल्म पठान को लेकर इन दिनों अभिनेता शाहरुख खान और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण  सुर्खियों में बने हुए हैं। इस फिल्म के पहले सॉन्ग बेशर्म रंग ने रिलीज़ होते ही तहलका मचा दिया था। वहीं इसी बीच फिल्म मेकर्स ने ‘पठान’ के दूसरे सॉन्ग ‘झूमे जो’ का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है। इस सॉन्ग में दीपिका और शाहरुख के बीच जबरदस्त कैमेस्ट्री देखने को मिल रही है।

किंग खान की फिल्म ‘पठान’ का पहला सॉन्ग ‘बेशर्म रंग’ को दर्शकों से खूब प्यार मिल रहा है। इस गाने में शाहरुख और दीपिका की जबरदस्त कैमेस्ट्री देखने को मिल रही है। अभी तक इस गाने के वीडियो को 90 मिलियन्स व्यूज मिल चुके हैं। वहीं अब फिल्म के दूसरे सॉन्ग ‘झूमे जो’ रिलीज करने के लिए तैयार है। मेकर्स ने इस गाने के फर्स्ट लुक पोस्टर जारी कर दिया है। गानें के पोस्टर को देखकर ये अंदाज़ा लगाया जा रहा है की एकबार फिर से शाहरुख खान और दीपिका तहलका मचाने वाले हैं.

सॉन्ग इस दिन होगी रिलीज

‘झूमे जो के फर्स्ट लुक में शाहरुख अपने बालों को बांधे हुए व्हाइट शर्ट पहनकर किलर लुक में दिखाई दे रहे हैं। साथ ही एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण सिल्वर बूट्स के साथ ब्राउन आउटफिट में अपनी अदाओं से लोगों के दिलों को जीत रही हैं। यह गाना 22 दिसंबर को रिलीज होने वाला है। हाल ही में #AskSRK सेशन में, स्टार ने खुलासा किया था कि, पठान का दूसरा गाना सिंगर अरिजीत सिंह की आवाज में होने वाला है। अब इससे साफ होता है कि ये गाना भी लोगों को खूब पसंद आने वाला है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताजा खबरें