तो क्या शादी करने जा रही हैं तमन्ना? सोशल मीडिया पर दिखाया होने वाले पति का चेहरा

0

मुंबई,21 दिसम्बर 2022\ साउथ इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया इन दिनों अपनी फिल्मों के साथ ही अपनी शादी को लेकर भी खासी चर्चा में हैं और लगातार फैंस और साथ ही सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें आ रही हैं कि एक्ट्रेस बहुत ही जल्द शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. तमन्ना की शादी की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. ‘बाहुबली’ एक्ट्रेस को लेकर खबरें है कि वो एक बिजेनसमैन संग सात फेरे लेने वाली है. हालांकि अभी तक किसी तरह की जानकारी सामने नहीं आई है, ऐसे में अब एक्ट्रेस ने खुद इस पर चुप्पी तोड़ी है.

दरअसल अपनी शादी की खबरें सुनकर एक्ट्रेस इतनी अधिक परेशान हो गई कि उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर अपने पति का चेहरा दिखा दिया है. ऐसी खबरें है कि तमन्ना भाटिया बहुत जल्द मुंबई बेस्ड एक बिजनेसमैन से शादी करने वाली हैं. इसपर एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो पोस्ट किया है. इसमें उन्होंने अपने होने वाले पति से सबको मिलवाया है. वीडियो में वो खुद एक आदमी के गेटअप में दिख रही है. उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा, ‘ये है मेरा बिजनेसमैन पति.’ साथ ही उन्होंने हैशटैग शादी की अफवाह और सभी मेरी लाइफ की स्क्रिप्ट लिख रहे है का इस्तेमाल किया है.

खास बात ये है कि एक्ट्रेस ने इस वीडियो में मशहूर स्टार फोटोग्राफर विरल भियानी को टैग किया है. तमन्ना की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो जल्द सुपरस्टार चिरंजीवी के साथ फिल्म भोला शंकर में नजर आएंगी. इसके अलावा वह ‘गुरगुंडा सीता कलम’ और मलयालम फिल्म ‘बांद्रा’ में भी नजर आने वाली हैं।. बता दें कि हाल ही में वह बॉलीवुड फिल्म ‘बब्ली बाउंसर’ में दिखी थीं. फिल्म को सीधा ओटीटी पर रिलीज किया गया था.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताजा खबरें