इस हफ्ते सब्सक्रिप्शन के लिए खुलेगा रेडियंट कैश मैनेजमेंट का IPO, जानें- डिटेल्स

0

नई दिल्ली,20 दिसम्बर 2022\ रेडियंट कैश मैनेजमेंट सर्विसेज लिमिटेड का तीन दिवसीय आरंभिक सार्वजनिक प्रस्ताव इस सप्ताह शुक्रवार, 23 दिसंबर, 2022 से मंगलवार, 27 दिसंबर, 2022 तक सार्वजनिक सदस्यता के लिए खुलेगा. पब्लिक इश्यू में 60 करोड़ रुपये के नए शेयर और प्रमोटरों और निवेशकों द्वारा 3.31 करोड़ शेयरों की बिक्री की पेशकश शामिल होगी.

पब्लिक इश्यू की कीमत 94 से 99 रुपये प्रति शेयर है. नए इश्यू की शुद्ध आय का उपयोग कार्यशील पूंजी आवश्यकताओं, विशेष रूप से निर्मित बख्तरबंद वैन की खरीद के लिए पूंजीगत व्यय आवश्यकताओं और सामान्य कॉर्पोरेट उद्देश्यों के लिए किया जाएगा. 2005 में शामिल, रेडिएंट कैश मैनेजमेंट सर्विसेज लिमिटेड भारत में बैंकों, वित्तीय संस्थानों और संगठित खुदरा और ई-कॉमर्स कंपनियों के लिए खुदरा नकदी प्रबंधन सेवाओं में मार्केट लीडर है. कंपनी इस खंड के तहत अंतिम उपयोगकर्ता से अपने ग्राहकों की ओर से नकदी के संग्रह और वितरण सहित कई सेवाओं की पेशकश करती है.

इसके कुछ प्रमुख ग्राहकों में एक्सिस बैंक, सिटी बैंक, ड्यूश बैंक लिमिटेड, एचडीएफसी बैंक लिमिटेड, आईसीआईसीआई बैंक, कोटक महिंद्रा बैंक, भारतीय स्टेट बैंक, यस बैंक शामिल हैं.

कंपनी के प्रमोटर डेविड देवसहायम 1.01 करोड़ शेयर बेचेंगे, जबकि एसेंट कैपिटल एडवाइजर्स इंडिया ओएफएस के जरिए 2.3 करोड़ शेयर बेचेगी. आईआईएफएल सिक्योरिटीज, मोतीलाल ओसवाल इन्वेस्टमेंट एडवाइजर्स और यस सिक्योरिटीज प्रारंभिक शेयर बिक्री के बुक रनिंग लीड मैनेजर हैं. लिंक इनटाइम इंडिया प्राइवेट लिमिटेड आईपीओ के लिए रजिस्ट्रार है. कंपनी के शेयरों को 4 जनवरी, 2023 को प्रमुख स्टॉक एक्सचेंज बीएसई और एनएसई में सूचीबद्ध करने का प्रस्ताव है.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताजा खबरें