‘महादेव’ एक्टर मोहित रैना ने डिलीट की शादी की सारी तस्वीरें

0

नई दिल्ली,19 दिसम्बर 2022\ पॉपुलर टीवी शो ‘देवों के देव महादेव’ फेम एक्टर मोहित रैना सुर्खियों में छाए हुए हैं और इसकी वजह से है उनकी शादीशुदा जिंदगी. दरअसल फेमस टीवी एक्टर मोहित ने इस साल की शुरुआत में अदिति शर्मा से शादी की थी, लेकिन अब कपल के बीच लगता है सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. दरअसल, मोहित रैना ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट से अदिति के साथ अपनी शादी की सभी फोटोज को हटा दिया है और इस खबर ने एक बार फिर से उन चीजों को हवा मिल रही है जो कई महीनों से चल रही हैं. दरअसल पिछले काफी वक्त से मोहित और अदिति के अलग होने की खबरें सामने आ रही हैं. वहीं अब मोहित के इस स्टेप के बाद से ही उनके और अदिति के अलग होने की अफवाहों को और हवा मिल गई हैं.

मोहित रैना उन सितारों में से एक हैं जो अपनी लाइफ को बेहद अंडर द कारर्पेट रखते हैं और उन्होंने जब शादी की थी तब भी लोग बेहद हैरान रह गए थे, क्योंकि ये शादी बेहद गुपचुप तरीके से की गई थी. मोहित ने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी और फैंस ने इसपर जमकर प्यार लुटाया था. हालांकि अब एक्टर ने अपने सोशल मीडिया से अचानक ही इन फोटो को हटा दिया है. यही नहीं, दोनों एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर फॉलो भी नहीं कर रहे हैं. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि, कपल की शादीशुदा जिंदगी में दिक्कतें चल रही हैं.

मोहित रैना के इंस्टाग्राम अकाउंट से एक्टर ने सारी फोटोज डिलीट कर दी हैं. मोहित और अदिती की सिर्फ एक फोटो ही है जो एक्टर के हैंडल पर पड़ी है जिसे आप देख सकते हैं और यूजर्स लगातार एक्टर से सवाल पूछ रहे हैं कि आखिर वेडिंग फोटोज क्यों नहीं दिख रही है. इतना ही नहीं, मोहित ने अदिति के साथ अपनी पहली होली की तस्वीरें भी डिलीट कर दी हैं और इससे उनके अलग होने की अफवाहों को और हवा मिल रही है. इंस्टा हैंडल पर मोहित और अदिति की साथ में केवल एक तस्वीर है, जो 1 जुलाई 2022 को पोस्ट की गई थी. वर्क फ्रंट की बात करें, तो मोहित रैना को आखिरी बार वेब सीरीज ‘भौकाल’ में देखा गया था. फिलहाल, हम दोनों के बीच अच्छे रिश्ते की कामना करते हैं.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताजा खबरें