जाह्नवी कपूर एक्स ब्वॉयफ्रेंड संग फिर हुईं स्पॉट

0

नई दिल्ली,19 दिसम्बर 2022\ बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. हाल ही में जब वो एक रेड कार्पेट पर पहुंची तो उन्होंने ओरी का हाथ पकड़ा हुआ था और दोनों को देखकर फैंस को लगा कि ये कपल साथ में है. हालांकि एक बार फिर से एक्ट्रेस से हर किसी को हैरान कर दिया है. दरअसल जाह्नवी कपूर अब हाल ही में दिल्ली में एक इवेंट में एक्ट्रेस अपने एक्स बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया (Shikhar Pahariya) के साथ नजर आईं हैं और दोनों साथ में नजर आ रहे हैं. ऐसे में अब कोई एक ही सवाल पूछ रहा है कि आखिर चल क्या रहा है.

दरअसल, हाल ही में जाह्नवी कपूर अपने एक्स बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ नजर आईं. दोनों दिल्ली के एक इवेंट में साथ दिखे जिसकी फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों को देख फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि एक बार फिर दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. इन वीडियो को देखकर फैंस का दिमाग हिल गया है और वो लगातार कमेंट पर दोनों के रिश्ते से जुड़े हुए सवाल कर रहे हैं. ‘ओरी कौन है फिर’. वहीं एक अन्य ने लिखा है, ‘अरे भाई दिल तोड़ दिया आपने तो.’ एक ने लिखा है, ‘ये सब टाइम पास है, शादी को अमीर लड़के से ही करेंगी.’

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जाह्नवी ने शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है और उसके ऊपर जैकेट पहना है. वहीं, शिखर ब्लैक आटफिट में नजर आए.  बता दें कि जान्हवी जब हाल में कॉफी विद करण में आई थी तो उन्होंने कहा था कि वो सिंगल हैं और फिलहाल अपने काम को डेट कर रही हैं, लेकिन वो आए दिन अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. आपको जानकर हैरानी होगी लेकिन शेखर पहाड़िया को हाल ही में जाह्नवी कपूर के साथ मालदीव में वेकेशन मनाते हुए भी देखा गया था. जाह्नवी कपूर ने शिखर के साथ कई तस्वीरें शेयर की है. आपको बता दें शिखर पहाड़िया सुशील कुमार शिंदे के पोते हैं जो कि महाराष्ट्र के भूतपूर्व मुख्यमंत्री रह चुके हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिखर पहले जाह्नवी कपूर को डेट कर चुके है. बाद में दोनों अलग हो गए थे.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताजा खबरें