‘बेशरम रंग’ में दीपिका पादुकोण ने पहनी इतनी महंगी बिकिनी

0

नई दिल्ली,19 दिसम्बर 2022\ शाहरुख खान के फैंस लंबे समय से उनकी अपकमिंग फिल्म पठान के इंतजार में हैं और फिल्म के पहले गाने ‘बेशर्म रंग’ में दीपिका पादुकोण का बिकिनी जमकर विवाद पैदा कर रहा है. दरअसल इस गाने में दीपिका पादुकोण ने भगवा रंग की बिकिनी पहनी है जिससे हर तरफ हंगामा मचा हुआ है, लेकिन इन सबके बीच हम आपको बिकिनी की कीमत बताने जा रहे हैं, जिसे सुनकर आप विवाद भूल जाएंगे. दीपिका पादुकोण के साथ ही किंग खान के जूते, शर्ट और गॉगल्स की कीमत भी जमकर वायरल हो रही है. तो आइए जानते हैं कि आखिर इन स्टार के लुक पर कितना पैसा लुटाया गया है.

दीपिका पादुकोण के बिकिनी की कीमत

पठान फिल्म का गाना बेशरम रंग इन दिनों जमकर चर्चा में छाया हुआ है और इस ‘बेशरम रंग’ गाने में सबसे ज्यादा चर्चा किसी और कि नहीं बल्कि दीपिका के बिकिनी लुक की चर्चा हर तरफ हो रही है. ऐसे में आइए जानते हैं उनके बिकिनी की कीमत आखिर कितनी है. इस गाने में दीपिका ने कई रंग की बिकिनी और स्विमसूट पहने ही. ऐसे में गोल्डन कलर मैटेलिक स्विमसूट की कीमत कुछ 12 हजार तक है. वहीं नियॉन ​बिकिनी में की कमीत 19,773 बताई जा रही है.

शाहरुख का लुक भी है बेहद महंग

शाहरुख खान ने बेशरम रंग में बेहद अलग लुक कैरी किया है और मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘बेशर्म रंग’ में शाहरुख ने जो जूते पहने हैं, उनकी कीमत 1 लाख 10 हजार रुपये से भी ज्यादा है. शाहरुख की ग्रीन कलर की प्रिंटिड शर्ट की कीमत करीब 8 हजार रुपये है. वहीं, किंग खान ने जो स्टाइलिश गॉगल पहने हैं, उन्हें करीब 41 हजार रुपये का बताया जा रहा है. इस हिसाब से देखा जाए तो शाहरुख के लुक पर लाखों खर्च किए गए हैं


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताजा खबरें