गुजरात की जीत में नड्डा,पाटिल और पन्ना प्रमुखों की बड़ी भूमिका- प्रधानमंत्री मोदी

0

नई दिल्ली,15 दिसम्बर 2022\ संसद भवन में बीजेपी के संसदीय दल की बैठक में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भव्य स्वागत किया गया। पार्टी के तरफ से सभी सांसद और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गुजरात के चुनाव में मिली ऐतिहासिक जीत का श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिया। इसके बाद प्रधानमंत्री जब मंच पर आए तो उन्होंने गुजरात की जीत के श्रेय प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष सीआर पाटिल और पार्टी के समर्पित कार्यकर्ताओं को दिया।

संसदीय दल की बैठक के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने अपने संबोधन के दौरान गुजरात विधान सभा के चुनाव में मिली ऐतिहासिक जीत का श्रेय प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष सीआर पाटिल और पार्टी के समर्पित कार्यकर्ताओं को दिया। खास जोर देते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि इन सब के साथ साथ गुजरात की जीत का श्रेय पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को भी जाता है क्योंकि चुनाव संगठन के बल पर जीता जाता है । गुजरात में पार्टी की लगातार सातवीं बार जीत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पन्ना प्रमुखों की खास तारीफ की ।पन्ना प्रमुख पार्टी के वोटर्स से लगातार संपर्क बनाकर रखते हैं और उन्हें बूथ तक ले जाने की जिम्मेदारी पन्ना प्रमुख की ही होती है ।

इसके अलावा बीजेपी संसदीय दल की बैठक में देश की अर्थव्यवस्था, वैश्विक परिप्रेक्ष्य में भारत की तेज गति से बढ़ रही अर्थव्यवस्था और दुनिया के अन्य देशों के मुकाबले में भारत में मुद्रास्फीति की कम दर को लेकर केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव ने सांसदों के सामने एक प्रेजेंटेशन भी दिया। जिसमे सांसदो को ये बताया गया कि, दुनिया के तमाम अन्य देशों की तुलना में भारत में मुद्रास्फीति की दर बहुत कम है। आगे भी भारत तेज गति से अर्थव्यवस्था की पटरी पर दौड़ता रहेगा ।

संसदीय दल की आज हुई बैठक में प्रधानमंत्री ने भारत को मिली जी-20 की अध्यक्षता का जिक्र करते हुए कहा कि इससे जुड़ा कार्यक्रम प्रधानमंत्री, सरकार या भाजपा का कार्यक्रम नहीं है और सभी सांसदों को बढ़-चढ़कर इससे जुड़े कार्यक्रमों में शामिल होना चाहिए। इसे भारत के लोगों का कार्यक्रम बनना चाहिए। उन्होंने निर्देश भी दिया कि जहां भी देश भर में इससे जुड़े कार्यक्रम हो वहां के लोकल चीजों को प्रदर्शित करने का भी प्रयास करना चाहिए ।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताजा खबरें