16 दिसंबर को होंगे 100 दिन पूरे, आज यह लोग हुए यात्रा में शामिल

0

 नई दिल्ली,15 दिसम्बर 2022\ 16 दिसंबर को कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा को 100 दिन पूरे होने वाले हैं। इस दिन कांग्रेस सांसद राहुल गांधी राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में एक प्रेस वार्ता को संबोधित करेंगे। इसके बाद राहुल गांधी अलवर में पब्लिक मीटिंग करेंगे।

आज दिन में इस यात्रा में कॉमेडियन कुणाल कामरा शामिल हुए। कांग्रेस पार्टी ने ट्वीटर पर कॉमेडियन कुणाल कामरा और राहुल गांधी का फोटो शेयर करते हुए लिखा कि, “इस भीड़ भीड़ में भारत है, मिलजुल के चलते जाएंगे, एकता का परचम लहराएंगे.”।

21 दिसंबर को हरियाणा में प्रवेश 

इसके अलावा आज भारतीय रिजर्व बैंक के पूर्व गवर्नर रघुराम राजन भी राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए। सुबह यात्रा सवाई माधोपुर के भाड़ौती से शुरू हुई। जानकारी के मुताबिक पदयात्रा 21 दिसंबर को हरियाणा में प्रवेश करेगी। राजस्थान में 17 दिन में यह यात्रा करीब 500 किलोमीटर का सफर तय करेगी। बता दें यात्रा 7 सितंबर को तमिलनाडु में कन्याकुमारी से शुरू हुई थी।

महात्मा गांधी से तुलना पर नाराज 

इससे पहले आज दिन में राहुल गांधी ने महात्मा गांधी की यात्रा से उनकी तुलना करने पर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा पर नाराजगी व्यक्त की। जताई। उन्होंने कहा कि अभी डोटासरा ने गांधी जी और मेरी तुलना की, यह बिल्कुल गलत है। गांधी की जगह कहीं और है और मेरी जगह कहीं और है, तुलना करनी नहीं चाहिए। बता दें डोटासरा ने कहा- एक गांधी ने आजादी दिलाई, अब हमारा नेता राहुल गांधी आया है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताजा खबरें