रागोपाल वर्मा ने ‘खतरा डेंजरस’ की लीड एक्ट्रेस को दिया फुट मसाज, तस्वीरें देखकर फैंस के उड़े होश

0

मुंबई,07 दिसम्बर 2022\ शहूर निर्देशक राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) इन दिनों अपनी फिल्म ‘खतरा डेंजरस’ (Khatra Dangerous) को लेकर खासे चर्चा में बने हुए हैं. बता दें कि अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले रामगोपाल इस बार अपनी फिल्म की वजह से छाए हुए हैं. रामगोपाल वर्मा ‘खतरा डेंजरस’ लेकर आ रहे हैं जो एक लेस्बियन फिल्म है. ये फिल्म 9 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. लेस्बियन रोमांस को दिखाती इस फिल्म में रोमांटिक सींस की भरमार है. ऐसे में अब रामगोपाल ने फिल्म की लीड एक्ट्रेस के साथ ऐसे फोटो शेयर की है चर्चा में आ गई है.

फिल्म निर्माता ने ट्विटर पर वीडियो से एक तस्वीर भी डाली और लिखा, “द डेंजरस मी विथ द डबल डेंजरस आशु रेड्डी..पूरा वीडियो आज रात 9.30 बजे रिलीज होगा’. तस्वीर पोस्ट किए जाने के तुरंत बाद, नेटिज़न्स ने लगातार उनपर कमेंट करना शुरू कर दिया है और तस्वीर पर लगातार भद्दे कमेंट कर रहे हैं.

‘खतरा डेंजरस’ की एक्ट्रेस आशु रेड्डी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस फोटो को शेयर किया है जिसमें आरजीवी उन्हें फुट मजास देते नजर आ रहे हैं. बता दें, एक दिन पहले फिल्म का प्रमोशन करते हुए राम गोपाल वर्मा और आशु रेड्डी एक इंटरव्यू के दौरान साथ नजर आए थे और ये तस्वीर उसी दौरान की है. फिल्म की बात करें तो ‘खतरा डेंजरस’देश की पहली लेस्बियन फिल्म है जिसमें साउथ फिल्मों की चर्चित एक्ट्रेस अप्सरा रानी और नैना गांगुली लीड रोल में नजर आएंगी. यह फिल्म राम गोपाल वर्मा की सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल फिल्मों में से एक है.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताजा खबरें