सहवाग के बेटे के क्रिकेट करियर का आगाज, इस टीम में चुने गए

0

नई दिल्ली, 06 दिसम्बर 2022\ क्रिकेट के मैदान पर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर अपना जलवा दिखाते आ रहे हैं, अर्जुन को आईपीएल में भी शामिल किया जा चुका है. हालांकि अभी तेंदुलकर के बेटे को आईपीएल (IPL) में एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला है लेकिन उम्मीद यही की जा रही है कि आईपीएल 2023 में अर्जुन को यकीनन मुंबई इंडियंस की टीम मैच में उतारेगी. वहीं, दूसरी ओर अब भारत के विस्फोटक बल्लेबाज रहे वीरेंद्र सहवाग के बेटे भी करियर में अपना आगाज करने के लिए तैयार हैं. सहवाग के बड़े बेटे आर्यवीर सहवाग को विजय मर्चेंट ट्रॉफी में दिल्ली की टीम में शामिल किया गया है.

हालांकि विजय मर्चेंट ट्रॉफी, अंडर-16 टूर्नामेंट में Aaryavir Sehwag को पहले मैच में दिल्ली की प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं दिया गया था. बता दें कि आर्यवीर दाएं हाथ के बल्लेबाज हैं और अपने पापा ही ही तरह विस्फोटक बल्लेबाजी करने में विश्वास करते हैं. उनका बैटिंग स्टाइल भी सहवाग से मेल खाता है.

बता दें कि आर्यवीर सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं, अपने अभ्यास के दौरान का कई वीडियो वो पोस्ट करते रहते हैं. आर्यवीर के फेवरेट क्रिकेटर विराट कोहली हैं और उनके साथ उन्होंने अपनी तस्वीर भी शेयर की है.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताजा खबरें