दिल्ली में लिव इन पार्टनर की चापड़ से की हत्या

0

नई दिल्ली,03 दिसम्बर 2022\ दिल्ली के तिलक नगर इलाके में शुक्रवार को एक महिला का शव बरामद हुआ है. मामला तिलक नगर थाना क्षेत्र के गणेश नगर इलाके का है. महिला की हत्या का आरोप लिव इन पार्टनर पर है और बताया जा रहा है कि हत्या गला काटकर की गई है और यही नहीं धारदार हथियार से महिला के जबड़े पर भी हमला किया गया था. शव के टुकड़े करने की कोशिश की थी. पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है. ये गिरफ्तारी क्राइम ब्रांच ने पंजाब से की है. आरोपी का नाम मनप्रीत है और जो पहले भी अपहरण और हत्या के मामले में शामिल रहा है.

 इस मामले में एक और चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. आरोपी मनप्रीत के बारे में पुलिस ने बताया कि वह दिल्ली में सेकंड हैंड कारों की खरीद-फरोख्त का काम करता है. उसके पिता यूएस में बसे हुए हैं. उसकी शादी 2006 में हुई थी. पत्नी से उसके दो बेटे हैं, लेकिन साल 2015 में वह इस महिला के संपर्क में आया और दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ने लगा. मनप्रीत ने इसके बाद गणेश नगर में एक मकान किराए पर ले लिया, जिसमें वह महिला के साथ रहने लगा. धीरे-धीरे उसे लगा कि वह अब इस रिश्ते में फंसा हुआ महसूस कर रहा है इसलिए उसने महिला को खत्म करने का प्लान बनाया. 1 दिसंबर की रात को उसने फ्लैट में पहुंचकर महिला की 16 साल की बेटी को खाने में नींद की गोलियां मिलाकर सुला दिया और महिला की हत्या उस चापड़ से हत्या कर दी, जो उसने कुछ समय पहले खरीदा था.

पुलिस को शक है कि आरोपी ने श्रद्धा हत्याकांड देखने के बाद इस प्लान का ताना-बाना बुना था इसीलिए उसने चापड़ खरीदा था. उसकी प्लानिंग कुछ वैसी ही थी मगर घर में मौजूद 16 वर्षीय लड़की की वजह से उसने वारदात अंजाम देकर फरार होना ही बेहतर समझा.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताजा खबरें