निया शर्मा ने फिर दिखाई अपनी हॉटनेस वाली अदाएं, बोल्डनेस देख फैंस हुए क्लीन बोल्ड

0

मुंबई,02 दिसम्बर 2022\ निया शर्मा ने हाल ही में एक बार फिर सोशल मीडिया पर अपने सिजलिंग अवतार से लोगों की नजरें अपनी ओर खींच ली हैं. एक्ट्रेस की बोल्डनेस देख फैंस के क्लीन बोल्ड हो गए है.

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड और हॉट एक्ट्रेस में शुमार हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी लुक्स से आग लगा रखी है. फैंस भी आए दिन उनके अलग अलग अवतार देखने के इंतजार में रहते हैं.

Nia Sharma Bold Look: Nia Sharma again showed her hotness, fans became clean bold after seeing boldness

निया की कुछ लेटेस्ट फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. इस फोटोशूट में एक्ट्रेस कहर ढा रही हैं. ब्लैक कलर की बॉडीसूट लुक में निया का ये बोल्ड अंदाज लोगों के पसीने छुड़ाने के लिए काफी है.


इंस्टाग्राम पर निया की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस को इंस्टा पर 7.7 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. इसे देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि निया का चाहने वालों की कमी नहीं है.

इसके पहले भी निया का बोल्ड अवतार आप देख चुके होंगे. वो आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी बोल्डनेस बिखेरती रहती हैं जिसे देखकर लोग घायल होते रहते हैं.


निया का ये अवतार देखकर कई लोग उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं. तो कई लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं. एक यूजर ने कॉमेंट करते हुए लिखा है कि आपको भी उर्फी की हवा लग गई है.


वहीं, दूसरे ने लिखा है कि ‘हाय गर्मी’. इससे पता चल रहा है कि निया की बोल्डनेस देखकर हर कोई क्लीन बोल्ड हो गया है. एक्ट्रेस की इन फोटोज पर इस तरह के कमेंट्स लगातार आ रहे हैं.


निया के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वो डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 10’ में नजर आ रही हैं. शो में एक्ट्रेस के डांसिंग मूव्स की काफी चर्चा है और लोग उन्हें पसंद भी कर रहे हैं.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताजा खबरें