देहरादून के अनुपमा हत्याकांड से भी लिया था श्रद्धा की लाश ठिकाने लगाने का आइडिया

0

नई दिल्ली,17 नवम्बर 2022\ श्रद्धा हत्याकांड में एक और खुलासा हुआ है. आफताब के फोन की सर्च हिस्ट्री से पुलिस को पता चला है कि उसने साल 2010 के देहरादून के चर्चित अनुपमा गुलाटी हत्याकांड के बारे में भी सर्च किया था. अनुपमा हत्याकांड भी बिल्कुल श्रद्धा हत्याकांड की तरह हुआ था. उसमें भी अनुपमा के पति राजेश गुलाटी ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी थी.

हत्या के बाद उसने भी एक इंग्लिश फिल्म देखकर अपनी पत्नी की लाश को ठिकाने लगाया था. हत्या के बाद वो एक डीप-फ्रीजर खरीदकर लाया था और 3 महीने तक अपनी पत्नी के शव को उसी में रखा था. राजेश गुलाटी भी रोज जब बच्चों को स्कूल छोड़ने जाता था तो लाश के टुकड़ों को मसूरी-देहरादून रोड के साइड के जंगलों में फेंक देता था. हत्या के बाद राजेश गुलाटी अपनी पत्नी के फोन से उसके भाई से भी लगातार बात कर रहा था.

इन्हीं सब बातों को ध्यान में रखकर, श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला का दिल्ली पुलिस नार्को टेस्ट करवाएगी. साकेत कोर्ट में दिल्ली पुलिस ने नार्को टेस्ट की इजाजत के लिए अर्जी लगाई थी, जिसे कोर्ट से मंजूरी मिल गई है. दरअसल, पुलिस को लगता है कि आफताब जांच को भटकाने की कोशिश कर रहा है. श्रद्धा का मोबाइल और कत्ल के लिए इस्तेमाल आरी के बारे में सही से जानकारी नहीं दे रहा है.  कभी मोबाइल महाराष्ट्र में तो कभी दिल्ली में फेंकने की बात कह रहा है. नार्को टेस्ट के जरिए पुलिस पूरा सच जाना चाहती है, मोबाइल, हथियार बरामद करना चाहती है.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताजा खबरें