एलन मस्क अब ट्विटर को देंगे कम समय, कंपनी को जल्द मिलेगा नया लीडर

0

नई दिल्ली,17 नवम्बर 2022\ एलन मस्क ने बुधवार को कहा कि उन्हें ट्विटर पर अपना समय कम करने और कंपनी को चलाने के लिए एक नया लीडर खोजने की उम्मीद है. साथ ही उन्होंने इस सप्ताह एक ऑर्गेनाइजेशन के पुनर्गठन को पूरा करने की उम्मीद जताई. के मुताबिक मस्क ने डेलावेयर कोर्ट में गवाही देते हुए दावा किया कि टेस्ला इंक में उनका 56 अरब डॉलर का वेतन पैकेज प्रदर्शन लक्ष्यों को हासिल करने में आसान था.

असल में टेस्ला के निवेशक अब इस बारे में चिंतित हैं कि मस्क ट्विटर को बदलने के लिए समर्पित दिख रहे हैं. दरअसल टेस्ला के शेयर दोपहर में 3 फीसदी गिरे. वहीं एलन मस्क ने अपनी गवाही में कहा, “कंपनी को पुनर्गठित करने के लिए अधिग्रहण के बाद आवश्यक गतिविधि का एक ब्रस्ट हुआ है.” “लेकिन फिर मैं ट्विटर में अपना समय देने की उम्मीद करता हूं.” साथ ही मस्क ने यह भी स्वीकार किया कि कुछ टेस्ला इंजीनियर ट्विटर की इंजीनियरिंग टीमों के मूल्यांकन में सहायता कर रहे थे.

एलन मस्क के ट्विटर का नया मालिक बनने के बाद पहले दो सप्ताह तेजी से बदलाव हुए हैं. उन्होंने ट्विटर के पिछले मुख्य कार्यकारी और अन्य वरिष्ठ नेताओं को आते ही बाहर का रास्ता दिखा दिया. फिर इस महीने की शुरुआत में ट्विटर के आधे कर्मचारियों को निकाल दिया. मस्क ने बुधवार तड़के ट्विटर कर्मचारियों को एक ईमेल भेजा, जिसमें उन्हें बताया गया कि उन्हें गुरुवार तक यह तय करने की जरूरत है कि क्या वे कंपनी में ” high intensity पर लंबे समय तक” काम करना चाहते हैं या तीन महीने के वेतन का सेवेर्नसे पैकेज लेना चाहते हैं.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *