सोशल मीडिया इस लेख को शेयर करें जगदलपुर : कलेक्टर श्री चंदन कुमार ने मानसिंह को महासमुंद मेडिकल कालेज में प्रवेश पर दी बधाई

0

जगदलपुर, 15 नवम्बर 2022

कलेक्टर  चंदन कुमार ने महासमुंद शासकीय मेडिकल कालेज में प्रवेश पर मानसिंह मौर्य को बधाई दी। उन्होंने मानसिंह के किसान पिता नरसू को मानसिंह की इस उपलब्धि के लिए बधाई दी। इस अवसर पर युवोदय अकादमी के प्रभारी श्री एलेक्जेंडर चेरियन सहित अध्यापकगण उपस्थित थे।
उल्लेखनीय है कि युवोदय अकादमी से नीट की तैयारी करने वाले बस्तर विकासखण्ड के ग्राम भैंसगांव के मानसिंह मौर्य ने पहली काउंसिलिंग में ही महासमुंद शासकीय चिकित्सा महाविद्यालय में प्रवेश प्राप्त कर लिया है। मानसिंह मौर्य ने अपनी इस सफलता के लिए युवोदय अकादमी के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि बस्तर जिला प्रशासन द्वारा निर्धन बच्चों को चिकित्सा और इंजीनियरिंग संस्थानों में प्रवेश के सपनों को पूरा करने में सहायता मिल रही है। मानसिंह ने बताया कि छोटे से सुविधाविहीन ग्राम भैंसगांव से निकलकर  भानपुरी में बारहवीं की परीक्षा पास की और फिर युवोदय अकादमी में प्रवेश लेकर ऑफलाइन कोचिंग की।

यह भी उल्लेखनीय है कि बस्तर जिला प्रशासन द्वारा युवोदय अकादमी का संचालन किया जाता है, जिसके माध्यम से बच्चों को नीट और जेईई परीक्षाओं की तैयारी के लिए शासकीय शिक्षकों द्वारा आनलाईन और आफलाईन माध्यम से निःशुल्क मार्गदर्शन दिया जाता है।
क्रमांक/1063/अर्जुन


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *