ट्विटर पर क्यों ट्रेंड हुआ BoycottCadbury लोगों ने पीएम मोदी से जोड़ा

0

नई दिल्ली, 01 अक्टूबर 2022 /
ट्विटर पर बायकॉट कैडबरी ट्रेंड होने लगा था। एक विज्ञापन को लेकर कैडबरी को ट्रोल होना पड़ा। दावा किया जा रहा है कि इस विज्ञापन के जरिए पीएम मोदी के पिता को लेकर तंज किया गया है। कैडबरी चॉकलेट अपने एक ऐडवर्टीजमेंट को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुआ। दावा किया जा रहा था कि ऐड को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ जोड़ा गया है। ट्विटर पर भी इस बात को लेकर बहस छिड़ गई। बहुत सारे लोगों ने इस बहस को भी बकवास बताया। बहुत सारे लोग तो यह भी कहने लगे कि बीफ से जिलैटिन निकालकर यह चॉकलेट बनाई जाती है।
क्या है ऐड में
इस वीडियो ऐड में दिखाया जाता है कि एक शख्स दीया बेंच रहा है। तभी दूसरा शख्स आता है और उसे दामोदर कहकर संबोधित करता है। वह कहता है कि आज कुछ लेने नहीं बल्कि देने आया है। और फिर कैडबरी का डिब्बा निकालकर देता है। यह ऐड दिवाली पर बनाया गया है। आखिरी में शख्स फिर से कहता है, दिवाली मुबारक हो दामोदर।

वीएचपी नेता साध्वी प्राची ने ट्वीट कर कहा, आपने कैडबरी चॉकलेट का यह विज्ञापन देखा क्या। बिना दुकान का दीया बेचने वाले का नाम दामोदर है। इसमें किसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पिता को बदनाम करने के लिए दिखाया है। चायवाले का बाप दीयावाला। कैडबरी कंपनी पर लानत है। बहुत सारे लोगों ने सोशल मीडिया पर कहा कि कैडबरी कंपनी ने प्रधानंत्री के पिता का अपमान किया है इसलिए इसको बायकॉट करना चाहिए।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *